Renu Devi Contact Number

बिहार रेणु देवी कांटेक्ट नंबर: व्हाट्सएप नंबर | Renu Devi Contact Number

Bihar Deputy CM Renu Devi Contact Number : नमस्कार दोस्तों आप सभी जानते हैं कि इस समय बिहार में एनडीए की सरकार है. कुछ दिनों पहले आप ही जानते हैं कि बिहार में इलेक्शन हुए जिसमें एनडीए ने बहुमत हासिल किया. जेडीयू तथा भारतीय जनता पार्टी ने एक साथ मिलकर चुनाव लड़ा तथा में जीत हासिल की. यह चुनाव जेडीयू पार्टी के नेता वर्तमान में बिहार राज्य के मुख्यमंत्री श्रीमान नीतीश कुमार जी की अगुवाई में लड़ा गया. तथा भारतीय जनता पार्टी की ओर से पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी जी के नाम पर तथा भारतीय जनता पार्टी ने नरेंद्र मोदी जी के नाम पर यह चुनाव लड़ा. चुनाव में बहुमत आने के बाद भारतीय जनता पार्टी अपनी ओर से रेणु देवी का नाम उप मुख्यमंत्री के तौर पर दीया जिसके बाद रेणु देवी बिहार राज्य की उप मुख्यमंत्री बनी गई.

सब जानते हैं राज्य के ऐसे बहुत से लोग हैं जो कि बिहार के उपमुख्यमंत्री रेनू देवी के कांटेक्ट नंबर के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं. हम आपको बता दें! हमारे इस पेज पर आपको उपमुख्यमंत्री रेनू देवी के कांटेक्ट नंबर के बारे में कोई ऐसी जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है. हमारे इस लेख को लिखने का मुख्य उद्देश्य लोगों को उनकी प्रॉब्लम का सलूशन प्रदान करना है तथा इस लेख में बिहार उपमुख्यमंत्री रेनू देवी के राजनीतिक कैरियर और उनकी कुछ सोशल मीडिया से संबंधित जानकारी प्रदान की गई है.

Renu Devi Contact Number

Renu Devi Contact Number

बिहार राज्य के उपमुख्यमंत्री रेणु देवी एक भारतीय राजनीतिक तथा वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं वे पूर्व में बिहार सरकार में मंत्री रह चुकी हैं. इसके अतिरिक्त बहुत चार बार बिटिया से बिहार विधानसभा की सदस्य रह चुकी है. रेणु देवी बिहार की पहली महिला उपमुख्यमंत्री है. आप सभी जानते हैं कि वर्तमान में हुए चुनावों में भारतीय जनता पार्टी तथा जेडीयू पार्टी ने गठबंधन के बाद अपनी सरकार बनाई है. आज हम आपको राज्य के उपमुख्यमंत्री देना देवी जी के पर्सनल कांटेक्ट नंबर की जानकारी देंगे जिससे कि आप अपनी समस्याएं सीधे उपमुख्यमंत्री रेणु देवी तक पहुंचा सकते हैं.

Major Highlights of Bihar Deputy CM Renu Devi

Bihar Badh rahat Yojana

  • Full Name – Renu Devi
  • Born Date – 1958
  • Age – 62 years old
  • Political party – Bharatiya Janata Party
  • Constituency – Bettiah (bihar)
  • Spouse – Late Durga Prasad
  • Children – 2

रेणु देवी राजनीतिक कैरियर

SSPMIS Status

दोस्तों आप सभी जानते हैं कि रीना देवी इस समय बिहार राज्य की पहली महिला उपमुख्यमंत्री है. सभी उनके राजनीतिक करियर के बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि रेणु देवी की मां संघ परिवार से जुड़ी थी कहा जाता है कि नैना देवी उनके साथ कई बार वहां के कार्यों में जाया करती थी. रेणु देवी विश्व हिंदू परिषद की महिला शाखा दुर्गा वाहिनी की थी

E Kalyan Bihar Portal 2021 (eKalyan Scholarships) ekalyan.bih.nic.in

RENU DEVI SOCILA MEDIA DETAILS

Renu Devi deputy Chief Minister of Bihar State, there are many state people who wants to share their problem directly to deputy Chief Minister of Bihar. In this article we will share how you can share your problem directly to Bihar Deputy Chief Minister Renu Devi. As per my personal opinion you can share your problem through social media account. These social media accounts are generally handled by their personal staff.

Bihar Free laptop Distribution Scheme

Facebook AccountN/A
Twitter AccountN/A
Instagram AccountN/A
Phone NumberN/A

Bihar Latest Sarkari Yojana

Final Words: आज हमने आपको बिहार की उप मुख्यमंत्री रेनू देवी जी के कांटेक्ट नंबर राजनीतिक कैरियर के बारे में जानकारी प्रदान की है| यह जानकारी हमने आपको बिहार की उप मुख्यमंत्री रेनू देवी जी के बारे में प्रदान की गई है| जैसे कि हम सब जानते हैं बिहार के बहुत से लोग उनकी उपमुख्यमंत्री रेनू देवी जी से अपनी शिकायतों का निवारण पाना चाहते होंगे| हम आपको यह बता दे हमारा यह लेख आपको सिर्फ रेनू देवी जी से आप किस तरह कांटेक्ट कर सकते हैं की जानकारी प्रदान करता है| हमारे इस लेख में आपको किसी भी तरह का कोई भी कांटेक्ट नंबर नहीं प्रदान किया गया है| हम आशा रखते हैं हमारे द्वारा प्रदान की गई जानकारी आपके लिए लाभदायक रखी होगी| यदि आप बिहार सरकार योजना के बारे में नई जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे Joblolo.com Portal पर बने रहिए|

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
error: Content is protected !!